ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अरबाज-मलाईका का तलाक अदालत में मंजूर
By Deshwani | Publish Date: 12/5/2017 3:10:50 PM
अरबाज-मलाईका का तलाक अदालत में मंजूर

 मुंबई, (हि.स.) । सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा खान के बीच तलाक की प्रक्रिया गुरुवार को पूरी हो गई और मुंबई की फैमिली कोर्ट ने इस तलाक पर मंजूरी की मुहर लगा दी। रोचक बात ये है कि कल जस्टिन बीबर के कांसर्ट में अरबाज और मलाइका को एक साथ देखा गया था। पिछले साल नवम्बर में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक के लिए बांद्रा की फैमिली कोर्ट में याचिका दर्ज की थी, जिस पर आज औपचारिक मुहर लग गई। 

इस शादी से दोनों का एक बेटा अरहान है, जो 10 साल का है और जानकारी मिली है कि अराहन की कस्टडी उनकी मां मलाइका को मिली है। अदालत ने साथ ही अराहन के उनके पिता अरबाज के साथ कभी भी मिलने की छूट दी है। सूत्र बताते हैं कि इस तलाक में मलाइका की ओर से 10 करोड़ की रकम देने के लिए अरबाज मान गए हैं। साथ ही उनके रहने के लिए अरबाज की ओर से बांद्रा में मलाईका को एक फ्लैट भी दिए जाने की बात सूत्रों के हवाले से पता चली है।

दोनों ने तीन सालों की रिलेशनशिप के बाद परिवारों की रजामंदी से 1998 में शादी की थी। तलाक के लिए दोनों में से किसी ने कोई अधिकारिक वजह नहीं बताई। मीडिया में मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा गया है। अरबाज खान इन दिनों अगले साल शुरू होने जा रही सलमान के साथ दबंग 3 की योजना में बिजी हैं। दबंग 2 के बाद इस बार भी निर्देशन की कमान वे खुद संभालेंगे। अरबाज-मलाइका से पहले फैमिली कोर्ट ने हाल ही में फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधूना के तलाक को भी मंजूरी दे दी है। फरहान और अधूना के बीच 16 साल की शादी के बाद तलाक हुआ। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS