ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बीबर ’पर्पस वर्ल्ड टूर’ के लिए मुंबई पहुंचे
By Deshwani | Publish Date: 10/5/2017 12:42:34 PM
बीबर ’पर्पस वर्ल्ड टूर’ के लिए मुंबई पहुंचे

मुंबई, (आईपीएन/आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार जस्टिन ड्र बीबर तड़के बुधवार कड़ी सुरक्षा के बीच अपने ’पर्पस वल्र्ड टूर’ के लिए मुंबई पहुंचे। छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल हवाईअड्डा से तड़के दो बजे बाहर निकलने के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें दक्षिण मुंबई के सेंट रेजिस होटल में जेड-प्लस सुरक्षा के बीच ले जाया गया। मुंबई हवाईअड्डा के आसपास कई जगहों पर बीबर के प्रशंसक और मीडियाकर्मी उनकी एक झलक के लिए इंतजार करते रहे, लेकिन अधिकांश लोगों को निराशा हाथ लगी।

बीबर नवी मुंबई के डी.वाई. पाटील स्टेडियम में आज होने वाले कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने के लिए निजी हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। टूर आयोजक व्हाइट फॉक्स इंडिया के मुताबिक, कॉन्सर्ट की 45,000 से अधिक टिकटें बेची जा चुकी है। आयोजन स्थल अपराह्न् तीन बजे खुलेगा और बीबर की आठ बजे प्रस्तुति होने की उम्मीद है। नवी मुंबई पुलिस ने 23 वर्षीय ग्रैमी अवॉर्ड विजेता कनाडाई पॉप स्टार के कार्यक्रम के लिए सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की है। इसमें ड्रोन से निगरानी रखे जाने के इंतजाम भी किए गए हैं।
नवी मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नागराल ने कहा कि इस लाइव शो के लिए 45,000 से अधिक लोगों के आने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा और आपातकालीन आपदा प्रबंधन के लिए करीब 500 पुलिसकर्मी और 25 अधिकारी तैनात किए जाएंगे। यह दौरा बीबर के चैथे और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित एलबम ’पर्पस’ को प्रमोट करने के उद्देश्य से की गई है, जिसमें उन्होंने अलग-अलग इलेक्टॉनिक ध्वनियों के साथ प्रयोग किया है।
स्टेडियम के अंदर, पुलिस सादे कपड़ों में होगी। कार्यक्रम स्थल की सीसीटीवी कैमरे से निगरानी रखी जाएगी। संगीत के मुख्य कार्यक्रम से पहले बम संसूचन व बम निरोधक दस्ते द्वारा पूरे स्टेडियम की जांच की जाएगी। इस कार्यक्रम के दौरान ड्रोन में लगे कैमरे कार्यक्रम स्थल की लाइव फीड पुलिस कंट्रोल रूम में उपलब्ध कराएंगे। आयोजकों ने करीब 15,000 आसपास पार्किं ग स्लॉट्स की व्यवस्था की है। साथ ही स्टेडियम तक लोगों को पहुंचाने तथा उन्हें यहां से ले जाने के लिए शटल सेवा की शुरुआत भी की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS