ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
असल जीवन में टॉम ब्वॉय की तरह हैं श्रद्धा
By Deshwani | Publish Date: 9/5/2017 1:52:56 PM
असल जीवन में टॉम ब्वॉय की तरह हैं श्रद्धा

मुंबई, (आईपीएन/आईएएनएस)। आगामी फिल्म ’हाफ गर्लफ्रेंड’ में दिल्ली की स्टाइलिश लड़की का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि वास्तविक जीवन में वह टॉम ब्वॉय की तरह हैं और जीवन की साधारण व छोटी चीजों से वह खुश हो जाती हैं। अभिनेत्री सोमवार को फिल्म में अपने सह-कलाकार अर्जुन कपूर, निर्देशक मोहित सूरी और लेखक चेतन भगत के साथ मौजूद थीं। यह चेतन की किताब ’हाफ गर्लफ्रेंड’ के कवर को फिर से लॉन्च किए जाने का मौका था। कवर पर अब अर्जुन और श्रद्धा की तस्वीर है।

श्रद्धा से उनके किरदार रिया और उनके बीच समानता के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने मीडिया को बताया, “मैं रिया सोमानी की तरह सोचती हूं। मैं भी जीवन की साधारण चीजों से खुश हो जाती हूं, मुझे सादगी पसंद है। वहीं दूसरी ओर मैं वास्तविक जीवन में टॉम ब्वॉय की तरह हूं, जो किरदार से बिल्कुल अलग है।“
उन्होंने कहा, “वास्तव में इसलिए मुझे कुछ विशेष भावभंगिमा सीखनी पड़ी और दिल्ली की लड़की के रंग-ढंग और शैली को अपनाना पड़ा, क्योंकि रिया बड़े घराने से ताल्लुक रखती है।“ फिल्म के गानों को काफी पसंद किया जा रहा है और इसके लिए फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी ने श्रोताओं को आभार जताया है।
चेतन भगत से जब पूछा गया कि किस बात से प्रभावित होकर उन्होंने सूरी के साथ काम किया तो लेखक ने कहा, “भावनाओं को लेकर उनकी गहरी समझ है और यह इस कहानी की जरूरत थी। मैंने मोहित के काम और कितनी खूबसूरती के साथ वह संगीत को अपनी फिल्मों की कहानी के साथ पिरोते हैं, इसे देखा है। जब मैं फिल्म बनाने के लिए किताब लेकर गया तो सिर्फ वही मेरी पसंद थे।“ फिल्म 19 मई को रिलीज होगी। इसका निर्माण एकता कपूर ने किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS