ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
श्रद्धा कपूर गुनगुनाएंगी "फिर भी तुमको चाहूंगी"
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2017 5:00:37 PM
श्रद्धा कपूर गुनगुनाएंगी

मुंबई। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

मोहित सूरी की फ़िल्म "हाफ गर्लफ्रेंड" में श्रद्धा एक बार फिर अपनी आवाज़ का जादू बिखेरती हुई नजर आएंगी। फ़िल्म का लोकप्रिय गीत "फिर भी तुम्को चाहूंगी" को श्रद्धा अपनी मधुर आवाज से मदहोश करने को तैयार है।
अरिजीत और मिथुन द्वारा गाये गए इस ब्लॉकबस्टर गीत को अब श्रद्धा अपनी आवाज़ में पेश करेंगी। श्रद्धा की गायिकी का सफर मोहित सूरी की फ़िल्म "एक विलेन" के माध्यम से शुरू हुआ था, जब श्रद्धा ने बहुप्रसिद्ध गीत "गलियां" गा कर सबको मंत्रमुक्त कर दिया था। स्वाभाविक था कि जब मोहित ने श्रद्धा को फिर भी तुमको चाहूंगा का फीमेल वर्शन गाने कहा और वो तुरंत त्यार भी हो गयी। उस वाक़्ये को याद करते हुए मोहित सूरी कहते है कि,"जब श्रद्धा ने "गलियां" के साथ पहली बार गायिकी पर हाथ आजमाया था, तब वह काफी डरी और सहमी हुई थी। उस दौरान मुझे सचमुच उसे काफी प्रोत्साहित करना पड़ा था और जब मैंने श्रद्धा को "फ़िर भी तुमको चाहूँगी" इतनी खूबसूरती से गाते हुए देखा तो वाक़ई में मुझे बहुत गर्व हुआ।
श्रद्धा ने इस गाने का एक विशेष महिला संस्करण गाया है। श्रद्धा के प्रशंसक पहले से ही उनकी इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन श्रद्धा के इस गाने ने अब चार चाँद लगा दिए है। वही अरजीत सिंह द्वारा गाया गया पुरुष संस्करण का नशा बखूबी दर्शको के सरचढ़ के बोल रहा है।
हाल ही में जारी हुए फ़िल्म हाफ गर्लफ्रैंड के तीनों गाने दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं।  ऐसे में श्रद्धा की आवाज़ में यह गाना किसी अमूल्य तोहफ़े से कम नहीं होगा।
फिर भी तुमको चाहूंगा एक स्लो रोमांटिक गाना है, जो गहरे प्यार के बारे में है। सह गाना तेरी गलियां से काफी मिलता- जुलता है। फिल्म का इंतज़ार 19 मई को खत्म होगा।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS