ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
अस्पताल के पास किराये के घर में रहेंगी बियॉन्से नोल्स
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2017 1:25:18 PM
अस्पताल के पास किराये के घर में रहेंगी बियॉन्से नोल्स

लॉस एंजेलिस, (आईपीएन/आईएएनएस)। गायिका व अभिनेत्री बियॉन्से नोल्स कथित तौर पर अपने जुड़वा बच्चों को जन्म देने की तैयारी कर रही हैं और इसी के मद्देनजर वह अस्पताल के पास एक किराये के घर में रहने जा रही हैं। वेबसाइट ’रडारऑनलाइन डॉट कॉम’ ने गायिका के परिवार के करीबी सूत्र के हवाले से बताया कि बियॉन्से का अस्पताल के पास किराये का घर लेना इस बात का संकेत है कि जल्द ही वह बच्चों को जन्म देने वाली हैं। गायिका के पति जे जड काफी तनावग्रस्त हैं।

फिलहाल स्थायी घर नहीं होने कि वजह से परिवार चिंतित है। सूत्र ने कहा, “बियॉन्से ने पहले ही सीडर्स (अस्पताल) में जुड़वा बच्चों को जन्म देने का फैसला कर लिया है और वह चाहती हैं कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्हें होटल में नहीं रुकना पड़े, इसलिए वह चाहती हैं कि जे जेड के पास घर हो। वह सब कुछ व्यवस्थित रूप से देखना चाहती हैं और उन्हें लगता है कि अस्पताल के पास रहने से प्रसव में उन्हें आसानी होगी।“ बियॉन्से के अपने पिता के साथ रिश्ते अच्छे नहीं हैं ऐसे में वह नहीं चाहती कि उनके पिता मैथ्यू नोल्स उनके प्रसव के समय आसपास मौजूद रहें।

सूत्र ने बताया कि गायिका को इस बात का डर है कि जैसे उनकी पांच वर्षीय बेटी ब्लू के जन्म के समय उनके पिता पहुंच गए थे, वैसे ही वह इस बार भी न चले आएं और वह इस खास दिन अपने पिता को अस्पताल के आसपास नहीं देखना चाहती हैं, इसलिए वह सभी बातों का ख्याल रख रही हैं। गायिका की मां टीना लॉसन इस बात का ध्यान रखेंगी कि उनके (बियॉन्से) पिता अस्पताल में नहीं पहुंच पाएं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS