ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बाहुबली-2 का पराक्रम : 9 दिन में 1000 करोड़ कमाने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2017 6:23:12 PM
बाहुबली-2 का पराक्रम : 9 दिन में 1000 करोड़ कमाने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी

   मुंबई। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

रिलीजिंग के पहले दिन ही करीब 121 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्‍म 'बाहुबली: द कॉन्‍क्‍लूजन' ने फिर एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। फिल्म ने महज 9 दिन में 1000 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। यह भारत की पहली फिल्म है, जिसने इस आंकड़े को छुआ है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने इंडिया में 800 करोड़, जबकि ओवरसीज में 200 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।
फिल्म निर्माता-निर्देशक करन जौहर ने भी ट्विटर पर फिल्म के 1000 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की खबर देते हुए इसे इंडियन सिनेमा का माइलस्टोन बताया।
 इस मौके पर फिल्म के हीरो प्रभास  ने भी फेसबुक पर पोस्ट के जरिए फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए उनके प्यार के लिए आभार जताया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS