ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पहले सप्ताह में 800 करोड़ के पार ''बाहुबली-2''
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2017 4:05:02 PM
पहले सप्ताह में 800 करोड़ के पार ''बाहुबली-2''

 मुंबई, (हि.स.)। बॉक्स-ऑफिस पर 'बाहुबली-2' की कामयाबी का परचम जारी है। रिलीज के पहले सप्ताह में इस फिल्म ने 800 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार करते हुए कुल कमाई 860 करोड़ तक पहुंचा दी। इन आंकड़ों में देश और विदेशी बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म के सभी आंकड़े शामिल हैं। 

सातवें दिन फिल्म ने 80 करोड़ की कमाई की। हिन्दी वर्जन में सातवें दिन 24 करोड़ से ज्यादा की कमाई हुई, जबकि साउथ इंडियन भाषाओं में फिल्म को सातवें दिन 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई हुई। तेलुगू वर्जन ने सातवें दिन 19 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। फिल्म अब तक भारतीय बॉक्स-ऑफिस पर 400 करोड़ का आंकड़ा पार चुकी है और अब इसके 500 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छू लेना मुश्किल नहीं लगता। हिन्दी में ये फिल्म अब तक 245 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। एक सप्ताह में इतना कारोबार करने वाली ये पहली फिल्म बन गई है। इस शुक्रवार को किसी बड़ी फिल्म के रिलीज न होने से 'बाहुबली-2' को अगले रविवार तक 1000 करोड़ की कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म होने का गौरव हासिल हो जाएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS