ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
चीन के 9000 सिनेमाघरों में आज से ''दंगल'' शुरू
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2017 3:58:59 PM
चीन के 9000 सिनेमाघरों में आज से ''दंगल'' शुरू

मुंबई, (हि.स.)। भारत में बड़े से बड़े बजट की फिल्म को भी रिलीज होने के लिए देश भर में 5000 सिनेमाघर नहीं मिल पाते और चीन में आमिर खान की फिल्म दंगल के चीनी डब वर्जन को आज से वहां के 9000 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। 

चीन में दंगल को बड़े पैमाने पर रिलीज करने के लिए तैयारियां की गईं। इससे पहले आमिर खान की ही पीके के चीनी डब वर्जन को भी इतने ही सिनेमाघर में रिलीज किया गया था। एक अनुमान के मुताबिक, पहले दिन दंगल चीन में शानदार कमाई कर सकती है। दंगल को चीन में रिलीज करने को लेकर आमिर खान खुद सक्रिय रहे और अपनी फिल्म के निर्देशक नीतेश तिवारी के साथ उन्होंने एक सप्ताह तक चीन का दौरा किया और वहां के प्रमुख शहरों में दंगल के प्रमोशन से जुड़े कार्यक्रमों में शामिल रहे। 

दंगल के बाद सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट को भी बड़े स्तर पर चीनी भाषा में डब करके रिलीज किया जाएगा। ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही कबीर खान निर्देशित ट्यूबलाइट में सलमान खान के साथ चीनी हीरोइन जु जू हैं। इसलिए सूत्र बता रहे हैं कि ट्यूबलाइट को वहां 10000 के लगभग थिएटरों में रिलीज किया जा सकता है। ट्यूबलाइट के अलावा मधुर भंडारकर की आने वाली फिल्म 'इंदु सरकार' को भी चीन में रिलीज करने की खबर है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS