ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
छठे दिन 'बाहुबली-2' का कारोबार 792 करोड़ तक पहुंचा
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2017 4:18:01 PM
छठे दिन 'बाहुबली-2' का कारोबार 792 करोड़ तक पहुंचा

 मुंबई, (हि.स.) । रिलीज के पहले सप्ताह के छठें दिन देश और दुनिया भर में 'बाहुबली-2' की कुल कमाई का आंकड़ा 792 करोड़ पहुंच चुका है। 800 करोड़ के आंकड़े के बेहद करीब जा पंहुची इस फिल्म ने बुधवार को आमिर खान की दो सुपर हिट फिल्मों पीके और दंगल की कुल कमाई के रिकार्ड तोड़ दिए।

दंगल ने देश और दुनिया में 719 करोड़ की कमाई की थी, जबकि पीके की कुल कमाई 748 करोड़ थी। बाहुबली-2 ने सिर्फ छह दिनों के अंदर इन दोनों फिल्मों की कमाई को पीछे छोड़कर 800 करोड़ के करीब जगह बना ली। बाहुबली की पहली कड़ी ने कुल मिलाकर 650 करोड़ का कारोबार किया था। बाहुबली-2 भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक 440 करोड़ के आसपास का कारोबार कर चुकी है। यहां भी इसने दंगल का रिकॉर्ड तोड़ा, जिसकी कुल कमाई 387 करोड़ रही थी। बाहुबली 2 के हिन्दी वर्जन ने छठें दिन 27 करोड़ का कारोबार किया, जबकि गैर हिन्दी वर्जन की कुल कमाई 47 करोड़ मानी गई। ओवरसीज में ये फिल्म 220 करोड़ की कमाई कर चुकी है। अब इस बात को लेकर सभी कारोबारी जानकार सहमत हो चुके हैं कि आगामी रविवार तक ये फिल्म 1000 करोड़ की कमाई का नया रिकॉर्ड स्थापित करने जा रही है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS