ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
’बाहुबली-2’ ने रिलीज के पहले सप्ताहांत में कमाए 400 करोड़ रुपये
By Deshwani | Publish Date: 2/5/2017 4:44:46 PM
’बाहुबली-2’ ने रिलीज के पहले सप्ताहांत में कमाए 400 करोड़ रुपये

चेन्नई, (आईपीएन/आईएएनएस)। एस.एस. राजामौली निर्देशित फिल्म ’बाहुबली-2: द कॉनक्लूजन’ ने रिलीज के पहले सप्ताहांत में ही विश्व भर में 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। 28 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी।

फिल्म का हिंदी संस्करण प्रस्तुत करने वाले फिल्मकार करण जौहर ने ट्वीट कर कहा, “ऐतिहासिक सप्ताह। हिंदी संस्करण ने शुक्रवार को 41 करोड़, शनिवार को 40.5 करोड़ और रविवार को 46.5 करोड़ रुपये की कमाई की। इसने कुल 128 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।“ व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्वीट किया, “यह लहर रुकने वाली नहीं है। ’बाहुबली-2: द कॉनक्लूजन’ ने नया रिकॉर्ड बनाया है।“ तरण ने इस बात की ओर भी इशारा किया कि इस फिल्म ने सप्ताहांत में कमाई के लिहाज से सलमान खान की ’सुल्तान’ और आमिर खान की ’दंगल’ को भी पीछे छोड़ दिया है। ’सुल्तान’ ने पहले सप्ताहांत में 105.33 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं ’दंगल’ ने 107.01 करोड़ रुपये कमाए थे।

’बाहुबली-2: द कॉनक्लूजन’ को हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल और मलयालयम भाषा में भी बनाया गया है। व्यापार विश्लेषक आनंद वांगा ने आईएएनएस को दिए एक बयान में कहा, “रविवार के आंकड़े आने अभी बाकी हैं। पहले के आंकड़ों को देखा जाए, तो तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में फिल्म ने 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इसने अन्य सुपरहिट तेलुगू फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।“ एक अन्य व्यापार विश्लेषक त्रिनाथ ने कहा कि फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई अभी रुकी नहीं है। उन्होंने कहा कि यह केवल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में ही 200 करोड़ रुपये से अधिक की रिकॉर्ड कमाई करने वाली पहली तेलुगू फिल्म बन सकती है।

तमिलनाडु में 650 स्क्रीनों में रिलीज हुई फिल्म के बारे में माना जा रहा है कि इसने पहले सप्ताहांत में 30 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। केरल में फिल्म ने तीन दिनों के भीतर 20 करोड़ रुपये से अधिक कमा लिए हैं। अमेरिका में ’ग्रेट इंडिया फिल्म्स’ के जरिए रिलीज हुई फिल्म ने 1.049 करोड़ डॉलर (68 करोड़ रुपये) की कमाई कर ली है। दुनिया में अन्य स्थानों पर फिल्म ने तीन दिनों में 71 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS