ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
’निजता खोने’ से परेशान हो जाती हैं एमा वाटसन
By Deshwani | Publish Date: 27/4/2017 2:53:26 PM
’निजता खोने’ से परेशान हो जाती हैं एमा वाटसन

 लॉस एंजेलिस, (आईपीएन/आईएएनएस)। ब्रिटिश अभिनेत्री एमा वाटसन का कहना है कि वह अपनी निजता को लेकर काफी सतर्क रहती हैं क्योंकि लोगों का काफी ध्यान मिलने से वह परेशान हो जाती हैं। वेबसाइट ’पीपुल डॉट कॉम’ के मुताबिक, वाटसन ने इंटरव्यू मैगजीन को बताया कि बचपन में ही मीडिया और लोगों की नजरों में आ जाने से वह अपनी निजता बरकरार रखने के लिए अपनी सार्वजनिक छवि को निजी छवि से दूर रखती हैं।

वाटसन ने ’हैरी पॉटर’ श्रंखला की फिल्मों में हरमाइनी ग्रैंजर के रूप में लोकप्रियता हासिल की। वाटसन ने कहा, “डेनियल रेडक्लिफ, रूपर्ट गिंरट और मैंने जब परीकथा जैसी श्रृंखला वाली फिल्म में काम करना शुरू किया, उस समय हम बच्चे थे और हमारे साथ जो हुआ वह काल्पनिक कथा जैसा ही है।“
उन्होंने कहा कि उनके जीवन की कहानी हमेशा से लोगों के आकर्षण का केंद्र रही है, इसलिए वह अपनी निजी पहचान को लेकर काफी जुनूनी और सतर्क रहती हैं। वाटसन ने कहा कि वह जानती हैं कि वह एक अलग तरह के माइक्रोस्कोप में हैं, जहां एक निश्चित स्तर की जांच होती है, जिसके साथ निपटना उन्हें मुश्किल लगता है।
उन्होंने कहा कि कभी-कभी ऐसी चीजें करने का डर उन्हें परेशान और व्यग्र कर देता है। वह डर जाती हैं। अभिनेत्री ने कहा कि वह जानती हैं कि डर के साये में जीने से एक शख्सियत और कलाकार के रूप में उनकी हस्ती खत्म हो जाएगी, इसलिए वह इसे दरकिनार करने की कोशिश करती हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS