ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
मेकअप लगा कर सोने से बैचेन हो जाती हैं बेला हदीद
By Deshwani | Publish Date: 26/4/2017 3:36:11 PM
मेकअप लगा कर सोने से बैचेन हो जाती हैं बेला हदीद

लॉस एंजेलिस, (आईपीएन/आईएएनएस)। मॉडल बेला हदीद अगर रात को मेकअप लगाकर ही सो जाती हैं तो मध्य रात्रि में ही उठ जाती हैं। दरअसल, मेकअप लगा रहने से वह बैचैनी महसूस करती हैं। हदीद (20) का कहना है कि कभी-कभी वह अपने चेहरे पर मेकअप लगाए ही सो जाती हैं, लेकिन वह इस अपराधबोध के साथ हमेशा जाग जाती है कि उन्होंने अपने चेहरे से मेकअप नहीं हटाया है। वेबसाइट ’फीमेलफस्र्ट डॉट कॉ डॉट यूके’ वह जागने के बाद फिर चेहरा साफ कर सोने जाती हैं।

हदीद ने वोग पत्रिका को बताया, “मैं कभी-कभी मेकअप लगाए ही सो जाती हूं, लेकिन रात दो बजे जाग जाती हूं, इस बारे में मैं बैचेनी और अपराधबोध महसूस करती हूं। मेरा शरीर जानता है..इसलिए मैं जल्दी जाग जाती हूं और अपनी चेहरा धो कर मॉइश्चराइजर लगाती हूं और फिर सोने जाती हूं, क्योंकि सुबह मेकअप लगाए जगना मुझे पसंद नहीं है, यह सबसे डरावना अहसास है।' हदीद ने बताया कि उनकी त्वचा रूखी है और इसे कोमल, मुलायम बनाने के लिए वह जेली मास्क लगाती हैं। मॉडल अपनी सहेलियों को भी मास्क उपहार में देती हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS