ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बेटियों की सुरक्षा के लिए मरने को तैयार: ब्लेक लाइवली
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2017 2:37:34 PM
बेटियों की सुरक्षा के लिए मरने को तैयार: ब्लेक लाइवली

न्यूयॉर्क, (आईपीएन/आईएएनएस)। अभिनेत्री ब्लेक लाइवली का कहना है कि वह अपनी बेटियों जेम्स और इनेस से बहुत प्यार करती हैं और वह उनके लिए जान भी दे सकती हैं। वेबसाइट ’डेलीमेल डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, लाइवली ने वेयाइटी के ’पावर ऑफ वुमेन’ कार्यक्रम में अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए कुछ भी कर गुजरने का उल्लेख किया। 

लाइवली ने कहा, “मैं अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए कुछ भी करूंगी। मैं बिना सोचे-विचारे उनके लिए मर भी सकती हूं।“ इस दौरान लाइवली ने बाल पोर्नोगराफी के जोखिमों के बारे में भावनात्मक भाषण भी दिया। लाइवली ने इस तरह के अपराधों को समाप्त करने के लिए ’चाइल्ड रिस्क्यू कोलिशन’ के साथ साझेदारी की है। यह संगठन प्रौद्योगिकी की मदद से इंटरनेट पर बच्चों की अश्लील तस्वीरों को अपलोड करने या उन्हें डाउनलोड करने वाले लोगों का पता लगाता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS