ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
’हैप्पी डेज’ की अदाकारा एरिन मोरन का निधन
By Deshwani | Publish Date: 23/4/2017 3:57:44 PM
’हैप्पी डेज’ की अदाकारा एरिन मोरन का निधन

 वाशिंगटन, (आईपीएन/आईएएनएस)। अमेरिकी अभिनेत्री एरिन मोरन का निधन हो गया। वह 56 साल की थीं। एरिन को 70 के दशक के कॉमेडी शो ’हैप्पी डेज’ के जोएनी कुनिंघम के किरदार से काफी प्रसिद्धी मिली थी। ’सीएनएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, हैरिसन काउंटी के शेरिफ डिपार्टमेंट ने बताया कि इंडियाना के कोरिडन में अधिकारियों को शनिवार दोपहर कॉल आई, जिसमें एक महिला के अचेतावस्था में होने की बात कही गई। इसके बाद प्रशासन ने उनका शव बरामद किया।

एरिन को ’हैपी डेज’ में अमेरिकी अभिनेता रॉन हॉवर्ड द्वारा निभाए गए किरदार रिची कुनिंघम की छोटी बहन के किरदार के लिए जाना जाता रहा है। यह कार्यक्रम 1974 से 1984 तक प्रसारित हुआ था। इसके अलावा एरिन ने 1982 से 1983 तक प्रसारित हुए कॉमेडी शो ’जोएनी लव्स चैची’ में भी काम किया था। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS