ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
निर्देशक के नजरिए को समझती हैं स्वरा: अश्विनी
By Deshwani | Publish Date: 23/4/2017 3:25:13 PM
निर्देशक के नजरिए को समझती हैं स्वरा: अश्विनी

मुंबई, (आईएएनएस)। निर्देशिका अश्विनी अय्यर तिवारी ने अभिनेत्री स्वरा भास्कर की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक फिल्मकार को नजरिए को बखूबी समझती हैं। दोनों हास्य से भरपूर फिल्म ’नील बट्टे सन्नाटा’ में साथ काम कर चुकी हैं। शनिवार को इस फिल्म ने अपनी रिलीज के एक साल पूरे कर लिए। 

फिल्मकार नितेश तिवारी की पत्नी अश्विनी ने शनिवार को ट्वीट किया, “टीम की सबसे बेहतरीन सदस्य साबित होने के लिए स्वरा आपका धन्यवाद। निर्देशक के नजरिए को बखूबी समझती हैं। कहानी को पहली प्राथमिकता देती हैं। अगली बार तक..’नील बट्टे सन्नाट्टा’ के एक साल।“ अश्विनी फिलहाल रोमांस व हास्य से भरपूर फिल्म ’बरेली की बर्फी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें उत्तर भारत के शहर बरेली की रहन-सहन को दर्शाया गया है।  इस फिल्म में कृति सैनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव जैसे कलाकार हैं। स्वरा ने अपनी पिछली फिल्म ’अनारकली ऑफ आरा’ में गांव की एक नर्तकी का किरदार निभाया था। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS