ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अजय देवगन का यू टर्न, अब 'खतरों के खिलाड़ी' के नहीं होंगे होस्ट
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2017 4:48:15 PM
अजय देवगन का यू टर्न, अब 'खतरों के खिलाड़ी' के नहीं होंगे होस्ट

 मुंबई। कुछ दिनों पहले खबर थी कि अजय देवगन कलर्स चैनल के शो खतरों के खिलाड़ी के होस्ट बनने जा रहे हैं। अब खबर आई है कि इस शो को लेकर अजय ने यू टर्न ले लिया है। वे अब इस शो के होस्ट नहीं होंगे। 

अधिकारिक रूप से उनकी व्यस्तता को इसका कारण बताया गया है, लेकिन चैनल के सूत्र बता रहे हैं कि फीस को लेकर अजय के साथ चैनल की पटरी नहीं बैठी, इसलिए अजय ने मना कर दिया। चैनल की ओर से संकेत मिले हैं कि रोहित शेट्टी एक बार फिर से इस शो को होस्ट कर सकते हैं, जो पहले दो सीजन कर चुके हैं। रोहित इन दिनों अजय के साथ गोलमाल 4 की शूटिंग में बिजी हैं। ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होगी, जबकि खतरों के खिलाड़ी को उससे पहले टेलीकास्ट होना है। ऐसे में कहना मुश्किल है कि क्या रोहित इसके लिए दक्षिण अफ्रीका जाकर शूटिंग का वक्त निकाल पाएंगे। चैनल ने अभी रोहित शेट्टी के नाम पर मुहर लगाने से मना कर दिया है। रोहित शेट्टी के अलावा अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा और अर्जुन कपूर इस शो के होस्ट रह चुके हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS