ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
संजय की फिल्म 'भूमि' की नई रिलीज डेट 22 सितम्बर
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2017 4:37:51 PM
संजय की फिल्म 'भूमि' की नई रिलीज डेट 22 सितम्बर

 मुंबई। संजय दत्त की वापसी वाली फिल्म 'भूमि' की रिलीज को लेकर एक और खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक, अब ये फिल्म 22 सितम्बर को रिलीज होगी। पहले इस फिल्म को चार अगस्त को रिलीज होना था। इसी दिन आमिर खान ने अपनी प्रोडक्शन फिल्म 'सुपर स्टार' को रिलीज करने की घोषणा की थी, इसलिए संजय दत्त के कहने पर भूमि की टीम ने मुकाबले से बचने के लिए अपनी फिल्म को हटा लिया।

इसी बीच, आमिर ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बढ़ाकर दीवाली कर दी, तो भूमि को लेकर दो दिन पहले खबर थी कि इसे फिर से चार अगस्त वाली पुरानी तारीख को रिलीज करने का फैसला हुआ है। सूत्रों का कहना है कि संजय दत्त इस तारीख के लिए नहीं माने और अब फिल्म को 22 सितम्बर को रिलीज करने का फैसला किया गया है। सूत्र कहते हैं कि ये नई तारीख संजय दत्त की सहमति से घोषित हुई है और इसे अब नहीं बदला जाएगा।
मैरीकॉम और सरबजीत फिल्में बना चुके ओमांग कुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के निर्माता संदीप सिंह और टी सीरीज हैं। फिल्म में संजय दत्त की बेटी के रोल में अदिति राव हैदरी हैं, जो पहली बार उनके साथ काम कर रही हैं। शेखर सुमन और शरद केलकर फिल्म की सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का पहला मैराथन शेड्यूल ताज नगरी आगरा और आसपास के इलाकों में पूरा हो चुका है। दूसरा शेड्यूल मुंबई के फिल्मसिटी में शुरू हुआ है, जो 15 दिनों तक चलेगा। इसके बाद फिल्म 80 प्रतिश्त बन जाएगी। 
अब ये देखना दिलचस्प होगा कि चार अगस्त को रिलीज होने वाली दोनों फिल्में आगे जा चुकी हैं, तो इस दिन कौन सी फिल्म रिलीज होगी। चर्चा है कि अनिल कपूर और अर्जुन कपूर को लेकर बन रही अनीस बज्मी की फिल्म मुबारकां को इस दिन रिलीज किया जा सकता है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS