ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
नई फिल्मों का बॉक्स-ऑफिस पर हाल बेहाल
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2017 4:28:02 PM
नई फिल्मों का बॉक्स-ऑफिस पर हाल बेहाल

 मुंबई। बॉक्स-ऑफिस पर नई फिल्मों की असफलता का क्रम इस सप्ताह भी जारी है। पिछले शुक्रवार को दो महिला प्रधान किरदारों वाली फिल्में रिलीज हुईं और पहले दिन की रिपोर्ट्स से साफ हो गया कि इन दोनों फिल्मों को दर्शकों ने बुरी तरह से नकार दिया। एक ओर रवीना टंडन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म मातृ तो इसके साथ ही सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म नूर रिलीज हुई, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन इन दोनों फिल्मों का हाल बेहाल रहा।

दोनों में से किसी फिल्म ने इतनी कमाई नहीं की, जिसे सम्मानजनक माना जाए। रवीना टंडन की फिल्म मातृ की कहानी एक ऐसी महिला की कहानी है जो अपनी 13 साल की बेटी के साथ गैंगरेप और उसकी हत्या करनेवाले दरिंदों को सजा देती है, तो सोनाक्षी सिन्हा नूर में मुंबई की एक पत्रकार के रोल में थीं। पहले दिन दोनों का बॉक्स-ऑफिस पर बुरा हाल देखकर इन फिल्मों से आगे के लिए कोई खास उम्मीद भी नहीं बची है। फिल्म कारोबार के जानकारों का मानना है कि पहले तीन दिनों के बाद इनका सिनेमाघरों में टिका रहना मुश्किल हो जाएगा। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई विद्या बालन की फिल्म बेगमजान का भी बॉक्स ऑफिस पर पत्ता साफ हो गया। अब सारी उम्मीदें अगले शुक्रवार को रिलीज होने जा रही फिल्म बाहुबली 2 के रिलीज पर टिकी हैं, जिसमें देश को इस सवाल का जवाब मिल जाएगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था? 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS