ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
सलमान को अदालत में पेश होने का फरमान
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2017 3:26:49 PM
सलमान को अदालत में पेश होने का फरमान

मुंबई, 22 अप्रैल (हि.स.) । सलमान खान का अदालतों से पीछा अभी छूटता नजर नहीं आ रहा है। राजस्थान की निचली अदालत ने सलमान को गैरकानूनी रूप से हथियार रखने के आरोपों से दोषमुक्त कर दिया था, लेकिन राजस्थान सरकार ने निचली अदालत के इस फैसले को जोधपुर की जिला अदालत में चुनौती देते हुए सात मार्च को याचिका दायर की थी। 

इसी बाबत अदालत ने छह जुलाई को सुनवाई के दौरान सलमान खान को पेश होने का आदेश दिया है। खबरों के मुताबिक, आदेश में पेशी के अलावा सलमान खान को 20000 का मुचलका भी भरने को कहा गया है। खबरों में कहा गया है कि अदालत उसी दिन इस मामले में राज्य सरकार के वकीलों की ओर से दी जाने वाली दलीलों की सुनवाई शुरू करेगी। राजस्थान का उच्च न्यायलय सलमान खान को काले हिरणों के शिकार मामले में पहले ही बरी कर चुका है। हालांकि राज्य सरकार की ओर से उस फैसले के खिलाफ उच्चतम न्यायालय में अपील लंबित है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS