ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अस्पताल में बीते विनोद खन्ना के 18 दिन, अभी तक घर लौटने के संकेत नहीं
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2017 3:30:27 PM
अस्पताल में बीते विनोद खन्ना के 18 दिन, अभी तक घर लौटने के संकेत नहीं

 मुंबई, (हिंस)। सांसद और वरिष्ठ अभिनेता विनोद खन्ना को अस्पताल में भर्ती हुए 18 दिन पूरे हो चुके हैं, लेकिन अभी तक उनके अस्पताल से घर लौटने के कोई संकेत नहीं हैं। जब विगत 31 मार्च की शाम को विनोद खन्ना को मुंबई शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तो उस वक्त बताया गया था कि शरीर में पानी की कमी के कारण उनको अस्पताल लाया गया है। 

इस खबर की पुष्टि करने वाले उनके बेटे राहुल खन्ना ने अगले दिन सोशल मीडिया पर कहा था कि उनके पापा तेजी से ठीक हो रहे हैं और जल्दी ही उनको अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी, लेकिन 18 दिन होने के बाद भी उनको छुट्टी मिलने के कोई आसार नहीं नजर आ रहे हैं। इस बीच विनोद खन्ना को कैंसर होने की खबरें भी चर्चा में रहीं, जिसको लेकर अस्पताल या परिवार के सदस्यों ने कुछ नहीं कहा, लेकिन सूत्रों के हवाले से संकेत मिले कि विनोद खन्ना को कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका के उसी अस्पताल में ले जाया जाएगा, जहां मनीषा कोईराला और क्रिकेटर युवराज सिंह के कैंसर होने के बाद इलाज हुआ था। ये भी कहा जा रहा था कि विनोद खन्ना का परिवार भी इस बात का इंतजार कर रहा है कि मुंबई का अस्पताल उनको कब डिस्चार्ज कर रहा है। 
उनके अस्पताल में भर्ती होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक फोटो को लेकर भी विवाद हुआ था, जिसमें विनोद खन्ना बेहद दयनीय अवस्था में नजर आ रहे हैं। डाक्टरों ने परिवार की निजता के आग्रह को आगे रखकर विनोद खन्ना की हालत के बारे में कोई अधिकारिक बयान देने से मना कर दिया। अस्पताल सिर्फ ये कह रहा है कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS