ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सबसे अच्छे दोस्त संग शादी करना रहा शानदार: बिपाशा
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2017 1:31:02 PM
सबसे अच्छे दोस्त संग शादी करना रहा शानदार: बिपाशा

 मुंबई, (आईपीएन/आईएएनएस)। अभिनेत्री बिपाशा बसु की शादी को एक साल पूरा होने वाला है। उनका कहना है कि अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी होना शानदार रहा। बिपाशा ने पिछले साल अप्रैल में अभिनेता करन सिंह ग्रोवर के साथ सात फेरे लिए थे। अभिनेत्री ने इस अवसर पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं। 

बिपाशा ने कहा, “मेरी शादी को एक साल पूरा होने वाला है। अगर आप अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करती हैं, तो यह सबसे सुंदर चीज होती है। करन, आपको याद कर रही हूं। आपके पास वापस आने के दिनों को गिन रही हूं।“ बिपाशा और करन को 2015 में रिलीज हुई फिल्म ’अलोन’ में साथ देखा गया था। इस अभिनेत्री के पास हालांकि अभी कोई फिल्म नहीं है। 
उनके पति करन को ’3 देव’ में देखा जाएगा, जो एक जोड़े की कहानी है। इसमें पत्नी धार्मिक प्रवृत्ति की रहती है। ’3 देव’ की कहानी में ये जोड़ा तीन युवाओं को अपना घर किराए पर देता है और यहां से अलग घटनाएं घटनी शुरू होती हैं। इस फिल्म में करन के अलावा टिस्का चोपड़ा, के.के. मेनन, कुणाल रॉय कपूर और टेलीविजन अभिनेत्री रवि दूबे को भी मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS