ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
डैमन, किमेल ने यूनाइटेड एयरलाइंस घटना पर चुटकी ली
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2017 1:27:10 PM
डैमन, किमेल ने यूनाइटेड एयरलाइंस घटना पर चुटकी ली

 लॉस एंजेलिस, (आईपीएन/आईएएनएस)। लोकप्रिय टीवी होस्ट जिमी किमेल ने टीवी शो ’जिमी किमेल लाइव’ में अभिनेता मैट डैमन के साथ यूनाइटेड एयरलाइंस घटना पर चुटकी ली। वेबसाइट ’टाइम डॉट कॉम’ के मुताबिक, यूनाइटेड एयरलाइंस के कर्मचारियों द्वारा एक यात्री को जबरन विमान से उतारने का वीडियो वायरल होने के बाद किमेल ने मंगलवार रात को अपने शो में दर्शकों से कहा कि एयरलाइन ने अपने नए विज्ञापन के लिए एक सेलेब्रिटी प्रवक्ता को काम पर रख लिया है।

किमेल ने कहा कि यूनाइटेड एयरलाइंस इस सप्ताह स्पॉटलाइट में बने रहने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा, “एयरलाइन इस सप्ताह अपना नया विज्ञापन बना रही है और मुझे लगता है कि इसके लिए एक सेलेब्रिटी की आवाज की जरूरत है।“ इसके बाद डैमन ने इस विज्ञापन का वॉयस-ओवर किया।

डैमन ने कहा, “यूनाइटेड एयरलाइंस में आपका स्वागत है। हम आपको अपने गंतव्य पर सुरक्षित पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। अरे मैं ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि मुझे धक्के देकर बाहर निकाला जा सकता है। मेरा विश्वास करें मुझे पिछले साल जिमी के शो से भी बाहर निकाला गया था।“

हालांकि, किमेल ने बीच में टोकते हुए कहा, “कुछ मामलों में कुछ लोगों को बाहर निकालने की जरूरत है।“ ’जिमी किमेल लाइव’ का प्रसारण भारत में स्टार वल्र्ड पर होता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS