ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अजीब लगता है स्तनपान कराना: कैथरीन हेगल
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2017 1:17:58 PM
अजीब लगता है स्तनपान कराना: कैथरीन हेगल

 लॉस एंजेलिस, (आईपीएन/आईएएनएस)। अभिनेत्री कैथरीन हेगल का कहना है कि अपने तीन महीने के बेटे जॉश को स्तनपान कराना उन्हें अजीब लगता है। कैथरीन (38) अपने पेशेवर जिंदगी और नई मां के रूप में सामने आ रही चुनौतियों के बीच संतुलन बैठाने की कोशिश कर रही हैं।

कैथरीन ने अपने पति जॉश केले के साथ दो बेटियों नालेग और एडेलेड को गोद भी लिया है। वेबसाइट ’ईटीऑनलाइन डॉट कॉम’ ने कैथरीन के हवाले से बताया, “बातचीत के बीच में स्तनपान करना रोचक है। यह मेरे लिए बिल्कुल नया है लेकिन यह बेहद अजीब है लेकिन जो बच्चे के लिए अच्छा है वह मां के लिए भी है।“ कैथरीन अपनी नई फिल्म ’अनफॉरगेटेबल’ के प्रचार में व्यस्त है जो भारत में इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS