ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
दरोगा बबुनी 21 से बिहार – झारखंड के सिल्‍वर स्‍क्रीन पर
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2017 6:30:50 PM
दरोगा बबुनी 21 से बिहार – झारखंड के सिल्‍वर स्‍क्रीन पर

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
अंजनेय फिल्‍म्‍स प्रोडक्‍शन  प्रा. लि. के बैनर तले बनी निर्माता डॉ आर पी सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘दरोगा बबुनी’ 21 अप्रैल को सिल्‍वर स्‍क्रीन पर बिहार – झारखंड में प्रदर्शित होगी। इस फिल्‍म को सरगम फिल्‍म्‍स देशभर में रिलीज कर रही है। भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर यह फिल्‍म बहुत खास होगी। फिल्‍म से कई नए कलाकारों ने डेब्‍यू किया है तो भोजपुरी सिनेमा की आइटम गर्ल सीमा सिंह भी इस‍ फिल्‍म में अपने लटके – झटके लगाती नजर आएंगी।
फिल्‍म की कहानी एक क्‍लब से शुरू होती है, जहां साक्षी नशे के दौरान दोस्‍तों की रोमेंटिक बातें सुनकर बहक जाती है। पति रामदीन के घर पर नहीं होने के दौरान मौके का फायदा उठाकार ड्राइवर के साथ संबंध बनाना चाहती है, मगर ड्राइवर मना कर देते है। फिर भी साक्षी के समाने उसकी कुछ नहीं चलती है और वो उसके साथ रात बिताने को तैयार हो जाता है। इस दौरान उसके पति की इंट्री होती है। ऐसे में साक्षी ड्राइवर पर रेप करने का आरोप लगा देती है, जिसके बाद उसका पति ड्राइवर को पुलिस के हवाले कर देता है।
वहीं, दिल्‍ली पुलिस में दरोगा रेखा पांडेय इस केस में गंभीरता से लगती है। उधर कई दिनों तक ड्राइवर की खबर नहीं मिलने पर उसका बेटा नंदू दिल्‍ली जाता है। इस दौरान कुछ गुंडे नंदू को सीधा – साधा समझ कर लूटने की कोशिश करता है। इस दौरान उसकी बदमाशों से हाथापाई हो जाती है। तभी मौके पर दरोगा रेखा पांडेय की इंट्री होती है और कहानी में आता है ट्वीस्‍ट। नंदू को देखकर रेखा को बचपन के प्‍यार को पहचानने में समय नहीं लगता है, इसके बाद क्या होता है, यह आप पर्दे पर देख सकते हैं।
फिल्‍म में कुमार शास्‍वत और ज्‍येाति परमार डेब्‍यू कर रहीं हैं। उनके अलावा रितु सिंह, जय प्रकाश सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, राजीव झा, भानो पांडे, सीमा सिंह, डा.विनोद प्रकाश शर्मा, विवेक रोर, मनीष कुमार, विद्या विवेक, नफीस अहमद, प्रवीण कुमार, पारूल, अंजलि शर्मा आदि ने जबदरस्‍त अभिनय किया है। वहीं बाल कलाकार के रूप में महक मुदगिल, कुणाल, राकेश कुमार और अंश प्रताप सिंह नजर आएंगे। फिल्‍म के लेखक – गीतकार और निर्माता डॉ आर सी पी सिंह हैं। निर्देशन ड्रिम्‍स वर्ल्‍ड ग्रुप प्रोडक्‍शन ने किया है। संगीत शिव निगम, कोरियोग्राफी कानु मुखर्जी, छायांकन रविचंद्रन, संकलन व दिखाई पदोन्‍नति राजेश खैंची, पार्श्‍व ध्‍वनि बिपुलेंद्र हलोई का है। फिल्‍म के गाने शिव निगम, कविता सोबू पंडित और पूर्णिमा सुकांत ने गाए हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS