ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
टीवी पर थेरोक्स के अंतरंग दृश्यों से परेशान हुईं एनिस्टन?
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2017 3:06:08 PM
टीवी पर थेरोक्स के अंतरंग दृश्यों से परेशान हुईं एनिस्टन?

 लॉस एंजेलिस, (आईपीएन/आईएएनएस)। अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन कथित रूप से अपने पति जस्टिन थेरोक्स के टीवी पर अंतरंग दृश्यों से परेशान हैं। वेबसाइट ’एसशोबिज डॉट कॉम’ ने टच पत्रिका में छपी एक रिपोर्ट के हवाले से बताया कि 48 वर्षीया अभिनेत्री अपने पति की सह-कलाकार कैरी कून के साथ ’द लेफ्टओवर’ के अंतरंग दृश्यों से परेशान हैं। मैगजीन ने दावा किया है कि जेनिफर एचबीओ पर प्रसारित होने वाले इस शो के फाइनल सीजन में अपने पति के प्रेम दृश्यों से चकित हो गई थीं।

पत्रिका का दावा है वह इन दृश्यों को बिल्कुल नहीं देखना चाहती थीं। इसमें कहा गया कि थेरोक्स के कून के साथ अंतरंग दृश्यों से वह बेहद असहज महसूस कर रही थीं और अपनी सीट पर कसमसा रही थीं। वहीं, एनिस्टन के प्रतिनिधि ने गॉसिप कॉप नाम की वेबसाइट से कहा कि ऐसी खबरें बिल्कुल बेबुनियाद हैं। यह सही है कि अभिनेत्री प्रीमियर में अपने पति के साथ शामिल हुई थीं, लेकिन उसके बाद की कहानी पूरी तरह से मनगढंत है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS