ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
स्काईडाइविंग के बाद बेला हदीद ने सुकून महसूस किया
By Deshwani | Publish Date: 17/4/2017 4:22:23 PM
स्काईडाइविंग के बाद बेला हदीद ने सुकून महसूस किया

अबू धाबी, (आईपीएन/आईएएनएस)। सुपरमॉडल बेला हदीद ने यहां स्काईडाइविंग करने के बाद सुकून महसूस किया। वेबसाइट ’मिरर डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, हदीद (20) ने शनिवार को स्काईडाइविंग करने का अनुभव इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में साझा किया। वीडियो में हदीद विमान से कूदने के बाद सुकून महसूस कर रही हैं। अपने अनुभव को साझा करने के दौरान हदीद ने कहा कि इन्होंने इससे पहले अपने जीवन में कभी भी इतना सुकून महसूस नहीं किया।

हदीद ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, “आज (शनिवार) विमान से छलांग लगाई! जीवन में कभी भी इतना सुकून महसूस नहीं किया। देवदूतों के साथ उड़ान भरी! स्काईडाइव दुबई ग्रेग और महा का धन्यवाद! जीवन में अब तक का सबसे बेहतरीन स्काईडाइविंग का अनुभव।“ हदीद ने स्काईडाइविंग के दौरान मदद करने वाले सदस्यों के साथ ली गई तस्वीरों को भी साझा किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS