ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
एंजेलिना अभिनय को अलविदा कहेंगी!
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2017 1:46:57 PM
एंजेलिना अभिनय को अलविदा कहेंगी!

हॉलीवुड अभिनेत्री फिल्मकार एंजेलिना जोली

 लॉस एंजेलिस, (आईपीएन/आईएएनएस)। अभिनेता ब्रैड पिट के साथ तलाक और बच्चों के संरक्षण को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रहीं हॉलीवुड अभिनेत्री फिल्मकार एंजेलिना जोली अभिनय को अलविदा कहने की योजना बना रही हैं। उनसे जुड़े सूत्रों का कहना है कि वह बच्चों को ज्यादा से ज्यादा वक्त देना चाहती हैं, हालांकि निर्देशन व पटकथा लेखन में वह बनी रहेंगी। वेबसाइट ’एसशोबिज डॉट कॉम’ के मुताबिक, एंजेलिना का पूरा ध्यान इस वक्त अपने छह बच्चों की परवरिश पर है। सूत्र के अनुसार, वह सिर्फ बच्चों और फिल्म निर्माण पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं।

सूत्र ने ’नॉटी गॉसिप’ पत्रिका को बताया, “एंजेलिना फिल्मों में अभिनय नहीं करना चाहती हैं। वह पटकथा लिखना और निर्देशन करना चाहती हैं। अभिनय को वह अलविदा कह चुकी हैं। उनके जीवन का अगला अध्याय बच्चों की परवरिश करने और जिन महत्वपूर्ण सामाजिक कामों से वह जुड़ी हैं, उसे समर्थन देने पर ध्यान केंद्रित करने को लेकर है। वह उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं जो वास्तव में उनके लिए अहमियत रखते हैं।“ सूत्र ने यह भी बताया कि ’मलेफिसेंट -2’ जोली की आखिरी फिल्म होगी। उन्होंने विदेशी भाषा की फिल्म ’फस्र्ट दे किल्ड माय फादर: अ डॉटर ऑफ कंबोडिया रिमेम्बर्स’ पर काम उन्होंने पूरा कर लिया है और यह नेटफ्लिक्स एप्लिकेशन पर रिलीज होगी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS