ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
टॉम क्रूज ने ’मिशन: इम्पॉसिबल’ की शूटिंग पेरिस में की
By Deshwani | Publish Date: 10/4/2017 2:48:36 PM
टॉम क्रूज ने ’मिशन: इम्पॉसिबल’ की शूटिंग पेरिस में की

फिल्म ’मिशन: इम्पासिबल

 पेरिस, (आईपीएन/आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज लोकप्रिय फिल्म ’मिशन: इम्पासिबल’ की छठी श्रृंखला की शूटिंग पेरिस में पूरी की। वेबसाइट ’मिरर डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, 54 वर्षीय अभिनेता ने शनिवार को बर्सी जिले में शूटिंग की।

विभिन्न दृश्यों को फिल्माते वक्त क्रूज शानदार लग रहे थे। ब्रायन डे पाल्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अभिनेता कैदी वाली सफेद पोशाक पहने हुए हैं। उन्होंने दाढ़ी बढ़ा रखी है और वह सैन्यकर्मियों से घिरे हुए हैं। उनकी आंखों में उदासी है। एक दृश्य में अचानक हेलीकॉप्टर आता है और क्रूज साहस दिखाते हुए वहां से फरार होने की कोशिश करते हैं। सूत्रों ने बताया कि बेहतरीन सीन की चाहत में इसे कई बार फिल्माया गया। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS