ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
मेल बी के मेकअप आर्टिस्ट उनके जख्म छिपाने में मदद करते रहे
By Deshwani | Publish Date: 9/4/2017 3:00:30 PM
मेल बी के मेकअप आर्टिस्ट उनके जख्म छिपाने में मदद करते रहे

 लॉस एंजेलिस, (आईपीएन/आईएएनएस)। गायिका मेल बी के मेकअप आर्टिस्ट उनके समर्थन में उतर आए हैं। उनका दावा है कि वह उनके पति स्टीफन बेलाफोंट के हिंसक व्यवहार के बारे में जानते हैं, क्योंकि वह सालों से मेल के जख्मों को मेकअप से छिपाते रहे हैं। वेबसाइट ’टीएमजेड डॉट कॉम’ के अनुसार, आर्टिस्ट ने कहा कि वह कई बार बेलाफोंट को मेल पर चीखते-चिल्लाते सुन चुके हैं और कई बार उन्होंने उनके शरीर के जख्मों को मेकअप से छिपाया है।

मेल बी और बेलाफोंट के बीच तलाक का मामला चल रहा है। आर्टिस्ट ने साथ ही कहा कि वह तलाक के मामले में मेल के वकीलों की मदद के लिए उन सभी निशानों की गवाही दे सकते हैं। टीएमजेड के मुताबिक, मेकअप आर्टिस्ट ने कहा कि बेलाफोंट मेल और अपने बच्चों के लिए अक्सर अपशब्दों का प्रयोग करते रहे हैं।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS