ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
हरियाणवी के नए गाने ''घूंघट की ओट'' में दिखा सपना चौधरी का रोमांटिक अंदाज
By Deshwani | Publish Date: 17/2/2018 3:32:49 PM
हरियाणवी के नए गाने ''घूंघट की ओट'' में दिखा सपना चौधरी का रोमांटिक अंदाज

नई दिल्‍ली। पिछले कुछ दिनों से सपना चौधरी हर दिन खबरों में बनी हुई हैं। प्रसिद्ध हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का अनोखा ही अंदाज है और अपने इसी मजेदार अंदाज में सपना चौधरी एक बार फिर एक नए गाने में नजर आने वाली हैं। अभी तक सपना चौधरी अक्‍सर स्‍टैज शो में डांस करती नजर आती रही हैं, लेकिन यह गाना उनकी नई एलबम का है। गाने में 'बिग बॉस' सीजन 11 की चर्चित प्रतियोगी सपना चौधरी काफी अलग अंदाज में दिख रही हैं।

 
सपना चौधरी को बिग बॉस के बाद कई ऑफर मिल चुके हैं। वह अभय देओल की फिल्‍म से लेकर भोजपुरी फिल्‍म में डांस करने तक कई प्रोजेक्‍ट्स का हिस्‍सा बन चुकी हैं। एक दिन पहले ही फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' का गाना 'हट जा ताऊ पाछे ने' भी रिलीज हुआ है, जिसमें सपना चौधरी नजर आई हैं। यह बिग बॉस के बाद उनका पहला हिंदी फिल्‍म सॉन्‍ग है। सपना के इस नए गाने को गाया है राज मावार ने और इस गाने में सपना के साथ नवीर नारू नजर आ रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS