ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अलबम के बाद अब भोजपुरिया पर्दे पर दस्‍तक देने को तैयार चांदनी सिंह
By Deshwani | Publish Date: 15/2/2018 6:05:59 PM
अलबम के बाद अब भोजपुरिया पर्दे पर दस्‍तक देने को तैयार चांदनी सिंह

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
भोजपुरी अलबम ‘डोली में गोली मारदेब’, ‘चोंए चोंए’ और ‘पियवा से पहले हमारा रहलू’ से चर्चा में आने वाली अभिनेत्री चांदनी सिंह अब भोजपुरिया पर्दे पर दस्‍तक देने को तैयार हैं। उत्तर प्रदेश के जौनपुर की रहने वाली चांदनी सिंह को अभी हाल ही में निर्माता निर्देशक अरविन्द चौबे ने अपनी फिल्म ‘मैं नागिन तू सपेरा’ में भोजपुरी सुपरस्‍टार अरविन्द अकेला कल्लू के अपोजिट लीड एक्‍ट्रेस साइन किया है। चांदनी ने कहा कि अभी तक भोजपुरिया दर्शकों ने मुझे अलबम में पसंद किया है, उम्‍मीद है फिल्‍मों में भी मेरे काम को वे सराहेंगे। मैं फिल्‍म के लिए तैयारियों में जुट गई हूं।
बता दें कि चांदनी सिंह का भोजपुरी इंडस्‍ट्री में आना एक इत्तेफाक था। वो खुद बताती हैं कि जौनपुर से पटना वे किसी काम के सिलसिले में आईं थी। वहां ऑन लोकेशन शूटिंग देखने को मिला, जो आदि शक्ति म्‍यूजिक कंपनी का सेट था। वहीं, उनकी मुलाकात आदि शक्ति के मनोज से हुई और उन्‍होंने चांदनी से एक्टिंग के लिए पूछा। चांदनी के अनुसार, यहां भी वो कुछ बोलती इससे पहले उनकी सहेलियों ने हां कह दी। फिर क्‍या था पहली अलबम सौंग सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ ‘डोली में गोली मारदेब’ मिला,जो देखते देखते हिट हो गई। उसके बाद ‘चोंए चोंए’ और ‘पियवा से पहले हमारा रहलू’ भी काफी पसंद की गई। इसका फल उन्‍हें फिल्मों के आफर रूप में मिल रहा है।
वहीं, चांदनी ने कहा कि वो खुशनसीब हैं कि उन्‍हें इंडस्‍ट्री में ज्‍यादा स्‍ट्रगल नहीं करना पड़ा। वे अपनी आने वाली फिल्‍म के बारे में कहती हैं कि फिल्म ‘मैं नागिन तू सपेरा’ मेरे लिए काफी खास है। इस फिल्‍म के निर्देशक अरविन्द चौबे बहुत ही अच्छे और सुलझे हुये इंसान हैं। उनके साथ काम करने में मजा आयेगा और काफी कुछ सीखने को भी मिलेगा। वे बहुत ही प्रेम से समझाते हैं। मुझे बिल्कुल नहीं लग रहा है कि मेरी ये पहली फिल्म है।
फिल्‍म इंडस्‍ट्री में आने को लेकर घरवालों की रजामंदी के सवाल पर चांदनी ने कहा कि शुरु में तो सबों ने विरोध किया गया था, मगर अब सब खुश हैं। मेरे घर वालों से ज्यादा मेरे रिश्तेदारों और पड़ोसियों को दिक्‍कत थी। मगर मैंने ऐसा कुछ नहीं किया, जिससे उनका नाम खराब हो। मेरे दोस्तों ने पसंद किया, फिर पड़ोसी और रिश्तेदार भी खुश हैं। मेरी मम्मी ने मुझे खूब प्रोत्साहित किया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS