ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
इंटरनेट पर प्रिया प्रकाश वारियर ने एक ही दिन में बनाया रिकॉर्ड
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2018 1:18:27 PM
इंटरनेट पर प्रिया प्रकाश वारियर ने एक ही दिन में बनाया रिकॉर्ड

केरल के थ्रीशुर की 18 साल की लड़की प्रिया प्रकाश वारियर इंटरनेट पर छायी हुई हैं। इस मलयालम एक्‍ट्रेस की एक झलक ने हजारों लोगों का उनका फैन बना दिया है। आलम यह है कि अपनी पहली ही फिल्‍म की इस छोटी सी झलक ने प्रिया प्रकाश को बॉलीवुड के किसी सुपरस्‍टार से भी बड़ा बना दिया है। प्रिया प्रकाश की पॉपुलरटी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और इस एक्‍ट्रसे को 6 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर सिर्फ एक दिन में मिले हैं। प्रिया प्रकाश वारियर के एक ही दिन में 605 हजार फॉलोअर बढ़ गए हैं। 

 
इससे पहले अमेरिकन मॉडल और टीवी पर्सनेलिटी केली जेनर और प्रसिद्ध फुटबॉल प्‍लेयर क्रिस्‍ट‍ियानो रोनाल्‍डो ही इंस्‍टाग्राम पर यह कमाल दिखा पाए हैं। सिर्फ यह दो सेलीब्रिटी ही एक दिन में इतने ज्‍यादा फैन्‍स बनाने में सफल रहे हैं। प्रिया प्रकाश का यह वीडियो मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव का है। वीडियो में नजर आ रही लड़की यानी एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश की आंखों के एक्सप्रेशन की जमकर तारीफ हो रही है. एक रात पहले शेयर किया गया यह वीडियो कुछ घंटों बाद से ही लोगों की सोशल मीडिया टाइमलाइन पर नजर आने लगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS