ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
भगवान शिव जैसा जीवनसाथी चाहती हैं टीवी की पार्वती
By Deshwani | Publish Date: 10/2/2018 3:28:40 PM
भगवान शिव जैसा जीवनसाथी चाहती हैं टीवी की पार्वती

नई दिल्ली। टीवी शो में पार्वती की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री आकांक्षा पुरी का कहना है कि वह सुनिश्चित नहीं हैं कि उन्हें भगवान शिव में जो गुण हैं, वैसे ही गुणों वाला जीवनसाथी मिलेगा लेकिन वह शिव जैसा गुणी पति पाने की इच्छा रखती हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'विघ्नहर्ता गणेश' में दर्शकों को भगवान शिव और देवी पार्वती के विवाह के दृश्य देखने को मिलेंगे। 

 
एक आदर्श जीवनसाथी के संबंध में अपने बयान में आकांक्षा ने कहा, मेरा परिवार भगवान शिव में बहुत आस्था रखता है. मेरी मां मेरे लिए उनके (शिव) जैसा जीवन-साथी मिलने की कामना करती हैं। मैं अपने परिवार के लिए व्रत रखती हूं और पूजा करती हूं। मैं नहीं जानती कि मुझे भगवान शिव जैसा जीवनसाथी मिलेगा या नहीं, लेकिन मैं निश्चित रूप से ऐसा जीवनसाथी पाने की इच्छा रखती हूं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS