ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
कंगना रनौट ने किया कन्फर्म, बोलीं- इस महीने तक हो जाएगी शादी...
By Deshwani | Publish Date: 5/2/2018 5:45:30 PM
कंगना रनौट  ने किया कन्फर्म, बोलीं- इस महीने तक हो जाएगी शादी...

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक के पांचवें दिन रैम्प पर अपने जलवे बिखेरती नजर आईं। डिजाइनर श्यामल और भूमिका की शो-स्टॉपर बनीं 30 वर्षीय कंगना ने मीडिया से अपनी शादी से जुड़ी बात की है। वेडिंग से जुड़े सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "अगली फरवरी तक की मुझे समय सीमा दें."
कंगना ने यहां कहा कि वह फिल्मोद्योग में खुद को 'बिल्कुल पेशेवर' कलाकार मानती हैं और निर्देशक करण जौहर से उनका टकराव बिल्कुल काल्पनिक है. करण जौहर के साथ टीवी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में नजर आ रही कंगना ने पिछले साल फिल्मकार पर 'भाई-भतीजावाद का आरोप' लगाया था. लेकिन एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि वह उनके साथ काम नहीं करेंगी।
कंगना ने लक्मे फैशन वीक समर रिसोर्ट 2018 के मौके पर कहा, "मेरे मन में किसी के प्रति कोई विशेष धारणा नहीं है. यह कि मैं फलां के साथ काम नहीं करना चाहती. यह भी जरुरी नहीं है कि हम हर व्यक्ति के दोस्त ही हों. मैं नहीं समझती कि किसी को किसी अन्य व्यक्ति के निजी जीवन में तांक झांक करने की जरुरत है. मैं समझती हूं कि मैं बिल्कुल पेशेवर इंसान हूं और मैं करियर को महत्व देती हूं." उन्होंने आगे कहा, "मेरे करियर का मेरे लिए बड़ा मतलब है. मैं अपने मौकों को लेकर कोई समझौता नहीं करने जा रही, मैं संघर्षशील हूं और मैं जो चाहती हूं, उसे हासिल करने जा रही हूं, भले ही लोग कुछ भी महसूस करें या न करें।"  उन्होंने कहा कि उनकी अगली फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' इस साल के आखिर तक रिलीज होने की संभावना है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS