ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
वायरल हुआ भोजपुरी फिल्‍म ‘डमरू’ का टीजर, फिल्‍म जल्‍द होगी रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 30/1/2018 5:44:40 PM
वायरल हुआ भोजपुरी फिल्‍म ‘डमरू’ का टीजर, फिल्‍म जल्‍द होगी रिलीज

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


खेसारीलाल यादव अभिनीत बहुचर्चित भोजपुरी फिल्‍म ‘डमरू’ का टीजर आउट होते ही वायरल हो गया। सिर्फ यू-ट्यूब पर 497,882 लोगों ने ‘डमरू’ को सर्च किया, जिसे प्रतिष्ठित म्‍यूजिक कंपनी वीनस ने अपने चैनल पर रिलीज किया है। टीजर में भोजपुरी सिनेमा के वरसटाइल एक्‍टर अवधेश मिश्रा की दमदार आवाज में वाइस ओवर फिल्‍म के प्रति आकर्षण को बढ़ाता है। टीजर देखकर साफ इस बात का साफ पता चलता है कि यह अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है। इसकी एडिटिंग भी काफी दमदार है, जो फिल्‍म में नयापन लाता है।
बता दें कि फिल्‍म ‘डमरू’ टीजर से पहले इसके फर्स्‍ट और सेकेंड लुक ने सबों को चकित कर दिया था और भोजपुरी सिनेमा के जानकारों ने कहना शुरू कर दिया था कि फिल्‍म काफी बड़ी और भव्‍य है। यह फिल्‍म भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री को कई पायदान ऊंचा उठा सकती है। साथ ही फिल्‍म ‘डमरू’ भोजपुरी सिनेमा पर लगने वाले अश्‍लीलता के दाग से मुक्ति दिला सकता है। हालांकि फिल्‍म अभी रिलीज नहीं हुई है। मगर उससे इसने एक ऐसा कीर्तिमान स्थापित कर लिया, जो किसी भी भोजपुरी फिल्‍म के नाम नहीं है। इंडियन मूवी और शोज की पॉपुलेरिटी को काउंट करने वाली वेबसाइट IMDb ने ‘डमरू’ को अपने लिस्‍ट में संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्‍म पद्मावत से चौथे क्रम पर रखा। यानि टॉप 5 में।
फिल्‍म को मिल रहे इस शानदार रिस्‍पांस के बाद निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा और निर्देशक रजनीश मिश्रा ने खुशी जाहिर करते हुए सबों को धन्‍यवाद कहा। बाबा मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘डमरू’ के बारे में पीआरओ रंजन सिन्‍हा ने कहा कि सिनेमा से दूर हुए भोजपुरी दर्शकों की धारणा को पवित्र करने के लिए गंगाजल का काम करेगी डमरू। यह वर्तमान परिवेश के अनुसार, भक्ति और श्रद्धा की ऐसी ही कहानी भोजपुरिया पर्दे पर बहुचर्चित फिल्‍म ‘डमरू’ में देखने को मिलेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS