ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
बांदा में बनी फिल्म ''मास्साब'' को बेस्ट हिन्दी फीचर फिल्म का अवार्ड मिला
By Deshwani | Publish Date: 24/1/2018 5:54:08 PM
बांदा में बनी फिल्म ''मास्साब'' को बेस्ट हिन्दी फीचर फिल्म का अवार्ड मिला

 बांदा, (हि.स.) जनपद बांदा के कुछ गांवों में बनी कम बजट की हिन्दी फीचर फिल्म ‘मास्साब’ को राजस्थान में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में बेस्ट हिन्दी फीचर फिल्म का अवार्ड मिला। फिल्म के नायक इसी जनपद के रहने वाले शिवा सूर्यवंशी को पहली फिल्म में अच्छा अभिनय करने के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है। साथ ही फिल्म के निर्देशक आदित्य ओम को भी सम्मानित किया गया है।

यह फिल्म फेस्टिवल 20 से 23 जनवरी तक राजस्थान में चला। समारोह में 'मास्साब' के अलावा अन्य कई राष्ट्रीय और और अंतर्राष्ट्रीय स्तर की विभिन्न भाषाओं हिन्दी, इंगलिश, मराठी, तेलुगु, कन्नड़, तमिल व मलयालम आदि की बेहतरीन फिल्में दिखाई गईं जिनमें इंगलिश विंगलिश, लाइफ आॅफ पाई आदि फिल्मों में अभिनय कर चुके बड़े अभिनेता आदिल हुसैन अभिनीत फिल्म मुक्ति भवन थी। इसके अलावा अनंत महादेवन की मराठी फिल्म रक्माबाई, यशपाल शर्मा अभिनीत फिल्म करीम मोहम्मद, संजय मिश्र अभिनीत फिल्म कडवी हवा, आस्कर के लिए भारत से चयनित फिल्म न्यूटन, निर्देशक प्रकाश झा द्वारा निर्मित फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुरखा, ओम पुरी अभिनीत पाकिस्तानी फिल्म एक्टर इन लाॅ आदि प्रमुख फिल्में थी। 
 
फिल्म मास्साब और इसके हीरो शिवा सूर्यवंशी को इन्ही बड़ी फिल्मों और अभिनेताओं के बीच यह अवार्ड्स मिले। फिल्म के अभिनेता ने इसका श्रेय अपने परिवार, गुरुओं, फिल्म के निर्देशक आदित्य ओम और फिल्म की पूरी टीम को दिया। अवार्ड समारोह में फिल्म मास्साब के हीरो शिवा सूर्यवंशी और निर्देशक आदित्य ओम के अलावा निर्माता की तरफ से बांदा के आशीर्वाद सिंह और आशीष सिंह भी उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS