ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
सिनेमा मेरा पहला प्यार, राजनीति में जाने के विकल्प खुले: घुग्गी
By Deshwani | Publish Date: 21/1/2018 8:51:19 PM
सिनेमा मेरा पहला प्यार, राजनीति में जाने के विकल्प खुले: घुग्गी

 चंडीगढ़, (हि.स.)। पंजाबी फिल्मों के कॉमेडी कलाकार एवं आम आदमी पार्टी पंजाब के पूर्व संयोजक गुरप्रीत घुग्गी ने कहा है कि सिनेमा उनका पहला प्यार है लेकिन भविष्य में राजनीति में जाने के विकल्प आज भी खुले हैं। घुग्गी आज यहां डेंटल, स्किन एवं हेयर ट्रांसप्लांट केंद्र रजुवेदंत का उदघाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि एक दौर था जब उनका पूरा दिन पंजाब की राजनीति में व्यतीत होता था लेकिन आम आदमी पार्टी छोड़ऩे के बाद उनकी दिनचर्या फिर से बदल गई है। घुग्गी ने बताया कि आगामी 16 फरवरी को उनकी पंजाबी फिल्म ‘लावां फेरे’ रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा हाल ही में कैरी ऑन जट्टा-पार्ट टू की शूटिंग पूरी हो चुकी है। घुग्गी ने बताया कि वर्ष 2018 के दौरान उनकी 10 फिल्में फ्लोर पर हैं। वह फिर से अपनी पुराने जीवन में स्थापित हो चुके हैं। इसके बावजूद उन्होंने कहा कि भविष्य में अगर कोई बेहतर प्लेटफार्म मिला तो वह राजनीति में जाने से गुरेज नहीं करेंगे। इसके लिए विकल्प खुले रहेंगे।
 
कनाडा, अमेरिका व इंग्लैंड की गुरुद्वारा कमेटियों द्वारा वहां के गुरुद्वारों में भारतीयों के प्रवेश पर रोक लगाने के मुद्दे पर खुलकर कुछ कहने की बजाय पूर्व आप नेता ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटनाक्रम है। इसके लिए कोई एक व्यक्ति जिम्मेदार नहीं हो सकता। इस अवसर पर रजुवेदंत की संचालक डॉ. हरलीन ओबराय ने बताया कि चंडीगढ़ में यह अपनी तरह का पहला ऐसा केंद्र है जहां लोगों को एक ही छत के नीचे कई तरह की स्वास्थ्य सुविधाएं मिलेंगी। यहां दांतों से संबंधित समस्याओं, बालों के गिरने तथा बाल झड़ऩे की समस्याओं का समाधान किया जाएगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS