ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
फिल्म पद्मावत के रिलीज को सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी
By Deshwani | Publish Date: 18/1/2018 12:55:38 PM
फिल्म पद्मावत के रिलीज को सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी

नई दिल्ली, (हि.स.)। सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म पद्मावत को सभी राज्यों में रिलीज करने को हरी झंडी दे दी है। कोर्ट ने कुछ राज्यों द्वारा लगाए गए रोक को निरस्त कर दिया है। चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली बेंच ने कहा कि अभिव्यक्ति और बोलने की आजादी सर्वोपरि है।

 

कुछ राज्यों में इस फिल्म पर रोक के खिलाफ इसके निर्माता वायकॉम मीडिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। कल यानि 17 जनवरी को वायकॉम मीडिया ने चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली बेंच के समक्ष इसे मेंशन करते हुए जल्द सुनवाई की मांग की थी। 

 

पद्मावती फिल्म में कट और नाम बदलकर पद्मावत रखने के बाद केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने इसे हरी झंडी दे दी थी। लेकिन चार राज्यों ने इसे अपने यहां रिलीज होने पर रोक लगा दी है। राज्यों के इसी रोक के खिलाफ वायकॉम मीडिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS