ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फर्स्‍ट एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने दुबई पहुंची बिग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट मोनालिसा
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2018 6:53:45 PM
फर्स्‍ट एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने दुबई पहुंची बिग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट मोनालिसा

- इस हॉट जोड़ी की फ़िल्म पाकिस्तान में जयश्रीराम 26 जनवरी को होगी बिहार में रिलीज

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


बिग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट मोनालिसा अपनी फर्स्‍ट मै‍रेज एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने अपने पति व्रिकांत सिंह राजपूत के साथ दुबई पहुंची हैं। खुद मोनालिसा ने इसकी जानकारी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से दी, जिसमें वे दुबई में बुर्ज खलीफा जैसे जगहों पर विक्रांत सिंह के साथ नजर आ रही हैं। इससे पहले दोनों क्वालालंपुर में क्‍वालिटी टाइम बिताते भी नजर आये थे। बता दें कि मोनालिसा बिग बॉस सीजन 10 की स्‍ट्रांग कंटेस्‍टेंट थी, जिनकी शादी सीजन 10 में बिग बॉस के घर के अंदर ही हुई थी। इस दौरान उनकी शादी में शामिल होने परिवार वालों के अलावा भोजपुरी के मेगा स्‍टार रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे भी पहुंची थी। बिग बॉस में हुई इस शादी ने देशभर में सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि मोनालिसा बिग बॉस के इस सीजन में फाइनल तक नहीं पहुंच पाईं थी।
उसके बाद मोना और विक्रांत की जोड़ी ने फेमस रियालिटी डांस शो ‘नच बलिए’ में भी अपना छाप छोड़ी और लगभग एक साल बाद दोनों की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी भोजपुरी फिल्‍म ‘पाकिस्‍तान में जयश्रीराम’ में नजर आ रही हैं, जो बिहार में गणतंत्र दिवस के असवर पर 26 जनवरी को रिलीज होगी। यह फिल्‍म मुंबई –गुजरात रिलीज भी हो चुकी है, जहां दर्शकों का जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला है। बिग बॉस के बाद मोनालिसा ने भोजपुरी पर्दे पर शानदार वापसी की है। इस बारे में मोना ने कहा कि वे हमेशा फिल्‍म करना चाहती थीं, मगर 'बिग बॉस' और 'नच बलिए' में चैनल के साथ कांट्रेक्‍ट की वजह से ये आसान नहीं था।  अब उन्‍हें फिल्‍म के लिए बिहार के दर्शकों से भी काफी उम्‍मीदें हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS