ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बॉलीवुड में एंट्री करेंगे बाहुबली!
By Deshwani | Publish Date: 3/1/2018 4:23:16 PM
बॉलीवुड में एंट्री करेंगे बाहुबली!

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास इस वर्ष बॉलीवुड में इंट्री कर सकते हैं। बाहुबली और बाहुबली 2 की सफलता के बाद प्रभास काफी मशहूर हो गये हैं। काफी समय से चर्चा हो रही है कि बाहुबली फेम प्रभास अब बॉलीवुड में एंट्री लेंगे। कहा जा रहा था कि करण जौहर उन्हें लांच करने जा रहे हैं लेकिन प्रभास ने स्पष्ट कर दिया कि वह फिल्म का हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं। प्रभास ने बताया कि वह एक नयी फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। वह जल्द ही बॉलीवुड में नयी शुरुआत करेंगे। प्रभास ने कहा है कि उन्हें लंबे समय से बड़ी फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं।

 

प्रभास ने कहा है कि वह बॉलीवुड की फिल्में देखना पसंद करते हैं। वह काफी भहदी फिल्में देखते हैं। प्रभास ने कहा कि उन्हें बॉलीवुड से बेहद प्यार है और वह जल्द ही फिल्म से जुड़ेंगे। प्रभास का कहना है कि उन्होंने एक फिल्म को तो तीन साल पहले ही लॉक कर दिया था। प्रभास ने फिल्म का नाम भी नहीं बताया है और न हो कोई और हिट दी है। उन्होंने बताया है कि फिल्म एक लव स्टोरी है और उस फिल्म की शुरुआत वह फिल्म साहो की शूटिंग के बाद करेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS