ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
शाहिद की फिल्म में काम करने से कैटरीना ने किया इंकार
By Deshwani | Publish Date: 31/12/2017 12:39:15 PM
शाहिद की फिल्म में काम करने से कैटरीना ने किया इंकार

मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ ने शाहिद कपूर की फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है। बॉलीवुड में चर्चा है कि कैटरीना कैफ ने शाहिद कपूर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू छोड़ दी है। कहा जा रहा है कि कैटरीना के पास इस फिल्म के लिए डेट्स नहीं थीं। फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज किया गया था।
 
बताया जा रहा है कि कैटरीना इस फिल्म को करना चाहती थीं। इस फिल्म में उनका किरदार उत्तराखंड की एक वकील का था लेकिन डेट्स नहीं होने का कारण उन्हें यह प्रॉजेक्ट छोडऩा पड़ा। इस रोल के लिए उन्हें छोटे शहर की लड़की जैसा लुक लेना पड़ता और उत्तराखंड में बोली जाने वाली भाषा का उच्चारण सीखना पड़ता। 
 
यह सब करने के लिए कैटरीना को काफी समय की जरूरत थी। इसलिए कटरीना ने फिल्म के शुरुआती चरण में ही खुद को इससे अलग कर लिया। कैटरीना इन दिनों आनंद एल रॉय की फिल्म में व्यस्त हैं जिसमें शाहरुख खान एक बौने व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा कैटरीना 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग कर रही हैं । 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS