ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सेंसर बोर्ड के फैसले पर कुछ कहना जल्दबाजीः लोकेन्द्र
By Deshwani | Publish Date: 30/12/2017 8:15:09 PM
सेंसर बोर्ड के फैसले पर कुछ कहना जल्दबाजीः लोकेन्द्र

 नई दिल्ली, (हि.स.)। करणी सेना के संस्थापक लोकेन्द्र सिंह कल्वी ने सेंसर बोर्ड के फिल्म 'पदमावती' को कथित रुप से हरी झंडी दिखाए जाने के पक्ष या विपक्ष में कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की है। उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड के फैसले के बारे में सभी तथ्यों का अभी खुलासा नहीं हुआ है, तो इस पर कोई टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी। 

करणी सेना के एक अन्य नेता ने कहा कि फिल्म को लेकर उनका विरोध जारी है। उनहोंने चेतावनी दी कि जिस भी सिनेमा हाल में यह फिल्म दिखाई जाएगी वहां तोड़फोड़ होगी। 
 
सुखदेव सिंह ने दावा किया कि सेंसर बोर्ड अंडरवर्ल्ड दाउद इब्राहिम के दबाव में इस फिल्म के प्रदर्शन पर सहमत हुआ है।इस फैसले से हिंदुत्व को खतरा हो सकता है। 
 
उल्लेखनीय है कि पद्मावती को प्रमाणन देने के लिए सेंसर बोर्ड ने 28 दिसंबर को अपनी जांच समिति की बैठक की थी। बैठक में सीबीएफसी अधिकारियों के साथ नियमित जांच समिति के सदस्यों और अध्यक्ष प्रसून जोशी की उपस्थिति में एक विशेष सलाहकार पैनल भी शामिल था। बैठक में फिल्म के निर्माता और सोसाइटी को ध्यान में रखते हुए फिल्म को एक संतुलित दृष्टिकोण की तरह पेश किए जाने पर सहमति बन गई। बैठक में सीबीएफसी द्वारा गठि‍त पैनल में उदयपुर पूर्व राजपरिवार के सदस्य अरविंद सिंह मेवाड़, जयपुर यूनि‍वर्सिटी के डॉ चंद्रमणी सिंह और प्रोफेसर के.के. सिंह शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS