ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
’लखनऊ सेंट्रल’ में साथ नजर आएंगे रवि किशन, मनोज तिवारी
By Deshwani | Publish Date: 4/4/2017 1:04:05 PM
’लखनऊ सेंट्रल’ में साथ नजर आएंगे रवि किशन, मनोज तिवारी

 नई दिल्ली, (आईपीएन/आईएएनएस)। भोजपुरी के मंजे हुए कलाकार रवि किशन और मनोज तिवारी, निखिल आडवाणी की फिल्म ’लखनऊ सेंट्रल’ में कैमियो किरदार के तहत अपना दमखम दिखाने को तयार हैं। इस फिल्म में फरहान अख्तर लीड रोल में नजर आएंगे। वह भोजपुरी गायक बनने की तम्मना भी रखते हैं और मनोज तिवारी का बड़ा प्रशंसक होने का दावा भी करते हैं। फिल्म में भोजपुरी गायक का किरदार निभा रहे फरहान अख्तर को जेल हो जाती है और फिर जेल के बाकी कैदियों के साथ मिलकर वह अपने बैंड की शुरुआत करते हैं। 

रवि किशन और मनोज तिवारी इससे पहले 2006 में अभिषेक चड्डा की भोजपुरी फिल्म ’गंगा’ में एक साथ नजर आए थे। इसमें अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी भी बतौर अतिथि कलाकार शामिल थे। निखिल आडवाणी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, “हमें खुशी है कि भोजपुरी के इन सुपर स्टारों को अपनी फिल्म में कैमियो की भूमिका निभाने के लिए हम राजी कर पाए। फरहान अख्तर और इनकी बेमिसाल तिकड़ी देखने लायक होगी।“ रवि किशन इस फिल्म का आधा भाग मुंबई में शूट कर चुके हैं। वह इस फिल्म में एक प्रभावशाली मुख्यमंत्री का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 15 सितंबर को रिलीज होगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS