ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
शिल्पा और सलमान का फूंका पुतला, मामला दर्ज करने की मांग
By Deshwani | Publish Date: 24/12/2017 3:06:23 PM
शिल्पा और सलमान का फूंका पुतला, मामला दर्ज करने की मांग

देहरादून, (हि.स.)। भारतीय वाल्मीकि समाज (भावाधस) के लोगों ने भावाधस के महानगर अध्यक्ष वीर अमन उज्जैनवाल के नेतृत्व में लैंसडाउन चौक पर रविवार को सलमान खान व शिल्पा शेट्टी का पुतला जलाया। साथ ही उनके द्वारा वाल्मीकि समाज पर की गई अभद्र टिप्पणी के खिलाफ पुलिस से मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

उज्जैनवाला के अनुसार, एक टीवी चैनल के इंटरव्यू के दौरान अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी द्वारा भंगी शब्द बोलकर समाज को अपमानित किया गया है। इससे पूरे समाज में रोष व्याप्त है। भावाधस संगठन की केन्द्र सरकार से मांग है कि अगर सलमान खान और शिल्पा शेट्टी अपने बयान पर माफी नहीं मांगते तो उन दोनेां के खिलाफ एससी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जाए।

शनिवार को भी वाल्मीकि समाज ने फिल्म अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के खिलाफ प्रदेश में कई जगह विरोध-प्रदर्शन किया था। वहीं रविवार को पुतला फूंकने वालों में चंद्रमोहन काला, प्रदेश संयोजक वीर मोहन कुमार काला, वीर तेजपाल पारछा केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य, किरणपाल जिला संयोजक, वीर आकाश गोडियाल महानगर सचिव, बीर शुभम सौदे महानगर प्रचारमंत्री, वीर अमित चौटालिया महानगर सचिव, वीर अनिल बगाड़ी महानगर सहसंयोजक, वीर रवि सीमल प्रदेश संगठन सचिव, वीर वाल्मीकि विक्रम सिंह महानगर सलाहकार देहरादून आदि शामिल रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS