ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रिलीज नहीं होने देंगे ’पद्मावती’ फिल्म: करणी सेना
By Deshwani | Publish Date: 17/12/2017 3:47:30 PM
रिलीज नहीं होने देंगे ’पद्मावती’ फिल्म: करणी सेना

मेरठ, (हि.स.)। पद्मावती फिल्म की रिलीज रूकने के बाद भी श्री राजपूत करणी सेना के तेवर अभी भी तल्ख बने हुए हैं। रविवार को मेरठ पहुंचे श्री राजपूत करणी सेना के संस्थापक एवं संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी ने साफ कहा कि पद्मावती फिल्म को किसी भी कीमत पर रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। इसके लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं ।

रविवार को श्री राजपूत करणी सेना के संस्थापक एवं संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी रविवार को शताब्दी नगर स्थित शिव मंदिर पहुंचे। वह नगर निगम में नवनिर्वाचित पार्षद हिमांशी शर्मा को आशीर्वाद देने आए थे। पत्रकारों से बातचीत करते हुए लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा कि रानी पदमावती कोई फिल्म नहीं है, यह हमारे लिए एक इतिहास है। देश के किसी भी कोने में पद्मावती फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के गौरव के लिए इस फिल्म को कहीं भी रिलीज ना होने दें। पद्मावती फिल्म किसी एक जाति विशेष का मसला नहीं है, बल्कि देश के सर्वसमाज के सम्मान की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि कथित नारी अस्मिता और उत्थान की ललक पद्मावती फिल्म को लेकर ही है। अगर नारी अस्मिता और उत्थान की वास्तविक ललक मीडिया, समाज और सरकार को दिखाई दे, तो देश से कन्या भ्रूण हत्या, बाल विवाह, महिला कुपोषण, शिक्षा, स्वास्थ्य, शोषण, उत्पीड़न जैसी कुरीतियां जड़ से उखड़ जाएगी। 

लोकेंद्र सिंह कालवी ने युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि पद्मावती जैसी देश के सांस्कृतिक गौरव को क्षति पहुंचाने वाली किसी भी फिल्म को ना चलने दिया जाए। उन्होंने कहा कि बाजारवाद के कारण देश और समाज सांस्कृतिक प्रदूषण का शिकार हो गया है। इस देश में नीर, नदी और नारी के सम्मान की संस्कृति और परंपरा रही है। इस परपंरा को बरकरार रखना सरकार और सामज दोनों का दायित्व है।

पद्मावती के सम्मान में सर्वसमाज

लोकेंद्र सिंह ने ’पद्मावती के सम्मान में सर्व समाज मैदान में’ नारा दिया। करणी सेना के प्रवता मेजर डाॅ. हिमांशु ने कहा कि रानी पद्मावती का किरदार हमारे देश और सर्व समाज में नारी अस्मिता, शौर्य और आत्मसम्मान के लिए आत्मोत्सर्ग की सर्वोच्च परंपरा का प्रतीक है। इस परंपरा को बरकरार रखा जाएगा। केवल एक जाति ही नहीं, बल्कि सर्व समाज को लेकर पद्मावती जैसी फिल्में बनने पर रोक लगवाई जाएगी। इसके लिए सरकार को कठोरता से कार्रवाई करनी होगी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS