ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
भोजपुरी, बिहारी चरित्रों को निभाने की आशा: विशाल वशिष्ठ
By Deshwani | Publish Date: 3/4/2017 12:46:26 PM
भोजपुरी, बिहारी चरित्रों को निभाने की आशा: विशाल वशिष्ठ

अभिनेता विशाल वशिष्ठ

 नई दिल्ली, (आईपीएन/आईएएनएस)। टेलीविजन कार्यक्रमों में उत्तर भारत के कई तरह के किरदार निभाने के बाद अभिनेता विशाल वशिष्ठ का कहना है कि भविष्य में उनकी भोजपुरी और बिहार के किरदारों को निभाने की इच्छा है।  विशाल ने ’एक वीर की अरदास..वीरा’ और ’गंगा’ जैसी सीरियल में पंजाब और उत्तर प्रदेश के किरदारों को निभाया है। इस समय वह अपने आने वाली ’जाट की जुगनी’ टीवी सीरियल में व्यस्त हैं, जिसमें वह हरियाणा के बिट्टू नामक शख्स का किरदार निभा रहे हैं।

पश्चिम बंगाल से ताल्लुक रखने वाले विशाल ने आईएएनएस को बताया कि अलग-अलग किरदारों को निभाना हमेशा आनंददायक रहता है, क्योंकि इससे आप इन अलग अलग किरदारों के माध्यम से अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़ी चीजों को सीखते हैं। विशाल आगे बताते हैं, “मैंने अब तक जिन किरदारों को निभाया है, उनकी मदद से भारत को कई तरफ से समझ सका हूं और अब आशा है कि कुछ दिनों में भोजपुरी और बिहारी किरदारों को निभाऊंगा। यह काफी मजेदार रहेगा।“ 

’जाट की जुगनी’ के बारे में विशाल ने बताया, “इसमें मैंने खुद को अलग पाया है। किरदार में खुद को ढालने के लिए मुझे, थोड़ी बहुत हरियाणवी सीखने को कहा गया था। बिट्टू एक अद्भुत किरदार है। इस शो के सभी किरदार सशक्त हैं।“सीरियल के निर्माताओं ने दर्शकों को मोहित करने के लिए इसमें काफी एक्शन का प्रयोग किया है। विशाल इस बात पर खुशी जताते हैं कि उत्तर भारत पर आधारित कहानियां फिल्म और टीवी में देखने को मिल रही हैं।

वह कहते हैं कि सभी का अपना एक समय होता है और इस समय उत्तर भारत आधारित फिल्में अच्छा कर रही हैं। इससे अचानक ही बॉलीवुड की दिलचस्पी उत्तर भारत की तरफ हो गई है। यही कारण है कि टीवी में भी इस क्षेत्र से संबंध रखने वाले कार्यक्रमों को देख रहे हैं। ’जाट की जुगनी’ में मदिराक्षी मुंडले, राकेश पांडे और यश टोंक भी हैं। यह सीरियल सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर सोमवार से शुरू होने जा रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS