ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्म ''पद्मावती'' चलाने वाले सिनेमाघर को आग लगा देंगे: देवा
By Deshwani | Publish Date: 17/12/2017 3:02:29 PM
फिल्म ''पद्मावती'' चलाने वाले सिनेमाघर को आग लगा देंगे: देवा

जींद। निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली की विवादास्पद फिल्म 'पद्मावती' के रिलीज होने से पहले ही विरोध के बीच फायर ब्रांड हिंदू नेता और देवा इंडिया फाउंडेशन की अध्यक्ष साध्वी देवा ठाकुर ने कहा कि इस फिल्म को चलाने वाले सिनेमाघर को आग लगा दी जायेगी।
 
सुश्री ठाकुर ने हरियाणा के हिसार जिले में बरवाला स्थित माता बनभोरी धाम के हरियाणा द्वारा अधिग्रहण किये जाने को लेकर आयोजित विरोध प्रदर्शन में भाग लेने के दौरान पत्रकारों से बातचीत में एक सवाल पर यह प्रतिक्रिया दी।
 
उन्होंने कहा कि हिंदुओं के इतिहास के साथ छेड़छाड़ की जा रही है तथा फिल्म 'पद्मावती' इसका साक्षात प्रमाण है। उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में फिल्म पद्मावती सिनेमा घरों पर चलने नहीं दी जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS