ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
ब्लाक चायना को नहीं मिलेगा कर्दशियां उपनाम
By Deshwani | Publish Date: 3/4/2017 12:30:08 PM
ब्लाक चायना को नहीं मिलेगा कर्दशियां उपनाम

मॉडल ब्लॉक चायना जिनका पूरा नाम एंजेला रीनी व्हाइट है

 लॉस एंजेलिस, (आईपीएन/आईएएनएस)। मॉडल ब्लॉक चायना जिनका पूरा नाम एंजेला रीनी व्हाइट है, उन्हें कर्दशियां उपनाम के इस्तेमाल से रोक दिया गया है। चायना ने पिछले साल दिसंबर में टीवी शख्सियत रॉब कर्दशियां के साथ अपनी शादी से पहले एंजेला रीनी कर्दशियां के नाम के प्रयोग के लिए आवेदन किया था।

वेबसाइट ’टीएमजेड डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, लेकिन रॉब की बहनों किम, क्लोई और कर्टनी कर्दशियां के साथ कानूनी लड़ाई के बाद उन्हें कर्दशियां उपनाम का इस्तेमाल करने के अधिकार से रोक दिया गया है। चायना (28) अब अपने नाम के आगे कर्दशियां उपनाम नहीं लगा पाएंगी, चाहें वे रॉब से शादी करें या नहीं। रॉब की बमॉडल ब्लॉक चायना जिनका पूरा नाम एंजेला रीनी व्हाइट है, उन्हें कर्दशियां उपनाम के इस्तेमाल से रोक दिया गया है। चायना ने पिछले साल दिसंबर में टीवी शख्सियत रॉब कर्दशियां के साथ अपनी शादी से पहले एंजेला रीनी कर्दशियां के नाम के प्रयोग के लिए आवेदन किया था।हनों का कहना था कि चायना उनके परिवार के उपनाम का इस्तेमाल कर लाभ हासिल करना चाहती हैं और इससे बाजार में भ्रम की स्थिति हो सकती है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS