ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
रीमिक्स संस्करण मूल गानों से बेहतर हों : मोनाली ठाकुर
By Deshwani | Publish Date: 16/12/2017 4:04:50 PM
रीमिक्स संस्करण मूल गानों से बेहतर हों : मोनाली ठाकुर

इंदौर। बॉलीवुड में पुराने हिट गीतों को नए अवतार में पेश करने के ताजा चलन को मशहूर पार्श्व गायिका मोनाली ठाकुर सही मानती हैं, बशर्ते इनके रीमिक्स संस्करण मूल गानों से बेहतर हों। मोनाली ने कहा, पुराने गानों को नए तरीके से पेश किए जाने के चलन पर मुझे कोई आपत्ति नहीं है। मैं मानती हूं कि कोई मधुर धुन किसी एक दौर के लिए नहीं, बल्कि हमेशा के लिए होती है। 
 
वह रॉयल स्टैग बैरल सिलेक्ट एमटीवी अनप्लग्डै के सीजन-सात के तहत आयोजित प्रस्तुति के लिए इंदौर पहुंची थीं। उन्होंने कहा, अगर कलाकार संगीत और गायकी की अलग शैली के साथ किसी पुरानी धुन को बेहतर तरीके से पेश कर सकते हैं, तो इसमें कोई बुराई नहीं है। लेकिन अगर आप किसी हिट धुन पर पुराने गाने से अच्छा गाना नहीं बना सकते, तो आप रीमिक्स तैयार कर मूल गीत की तौहीन ही करते हैं। 
 
मोनाली ने कहा कि उन्होंने भारतीय शास्त्रीय संगीत सीखा है। लेकिन वह बतौर पार्श्व गायिका किसी खास छवि में कैद होना नहीं चाहतीं। उन्होंने कहा, मैं अलग-अलग विधाओं में गाना चाहती हूं, मैं रैप विधा के गीत भी गाना चाहूंगी। हालांकि, मैं एक बात का हमेशा ध्यान रखती हूं कि जो गीत मैं गाऊं, उसके बोल अच्छे होने चाहिए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS