ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
मेंडिस, गोसिंलग की शादी टूटने की कगार पर?
By Deshwani | Publish Date: 2/4/2017 3:12:35 PM
मेंडिस, गोसिंलग की शादी टूटने की कगार पर?

हॉलीवड अभिनेता रयान गोसिंलग और अभिनेत्री ईवा मेंडिस

लॉस एंजेलिस, (आईपीएन/आईएएनएस)। हॉलीवड अभिनेता रयान गोसिंलग और अभिनेत्री ईवा मेंडिस की शादी कथित तौर पर बुरे दौर से गुजर रही है। वेबसाइट ’ओकेमैगजीन डॉट कॉम’ के मुताबिक, फिल्म ’ला ला लैंड’ के अभिनेता और मेडिस की ऑस्कर समारोह के बाद हुए झगड़े खत्म नहीं हो रहे हैं। उनके रिश्ते में तनाव बढ़ता ही जा रहा है, जिसके चलते शादी टूटने की कगार पर है। दरअसल, गोसिंलग, मेंडिस का पूरा सहयोग नहीं मिलने से खफा हैं। ऑस्कर अवार्ड समारोह में गोसिं्लग के साथ मौजूद होने के बजाय मेंडिस ने अपने परधिानों की नई लाइन पर काम करना ज्यादा बेहतर समझा और रेड कॉर्पेट पर दो बच्चे के पिता गोसिंलग को अकेले चलना पड़ा। वह अपने साथ अपनी बन मेंडी को लेकर गए थे। 

सूत्र ने कहा, “वह बौखलाए हुए हैं, वह (ईवा) ऑस्कर समारोह जैसी बड़ी रात में उनका साथ नहीं देना चाहती थीं, बल्कि रिटेल स्टोर को समय देना उनकी प्राथमिकता में था।“ सूत्र ने कहा कि बच्चों की वजह से दोनों साथ में हैं। अभिनेता सार्वजनिक तौर पर भले ही ईवा के बारे में अच्छी बातें करते हों, लेकिन निजी तौर पर उन्हें लगता है कि मेंडिस स्वार्थी बनती जा रही हैं। सूत्र ने यह भी कहा कि अभिनेता ने अपने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS